Homeबॉलीवुड

करन कुंड्रा ने बताया की कैसे उनके और अनुशा दांडेकर के रिश्ते में कष्टदायक समस्याएं पैदा हुईं

Like Tweet Pin it Share Share Email

करन कुंड्रा ने बताया की कैसे उनके और अनुशा दांडेकर के रिश्ते में कष्टदायक समस्याएं पैदा हुईं

अभिनेता करन कुंडरा, जो टेलीविजन टेलीविज़न मेजबान अनुष्का दांडेकर हैं, ने कहा कि सोशल मीडिया ट्रॉलिंग ने उन दोनों के बीच समस्याएं पैदा कर दी हैं।

“मैं इस बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुष्) को हर दिन जागना पड़ता है। इससे हमारे बीच समस्या हो गई है। मेरे घर में भी समस्याएं हैं। मेरी मां ने मेरी बहन को डांटा करन ने एक वक्तव्य में कहा, “जब मेरी बहन ने उसे यह समझाया था, तो ऐसा नहीं था कि वह सब कुछ मानते हैं लेकिन अब उसने इस पर प्रतिक्रिया शुरू कर दी है।”

अनुष्का और करण दो साल पहले डेटिंग करना शुरू कर दिया था।


ट्रोल से उनके रिश्ते पर कैसे असर हुआ है, इस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा: “मेरे लिए, ट्रॉलिंग में दस गुना वृद्धि हुई है। शायद मैं बुलबुले में रहता था। चूंकि मैं करण से डेटिंग करना शुरू कर दिया था, मेरा जीवन बदल गया है। मेरे लिए यह बहुत कठिन रहा है

“हर सुबह, मैंने कम से कम 50 घृणा टिप्पणियां पढ़ीं, जिसमें कहा गया है कि आप सुसंस्कृत नहीं हैं या अच्छे नहीं हैं, मैं बातें भी नहीं कह सकता। हालांकि मेरी हिंदी महान नहीं है, मैं उन चीजों को समझता हूं जो वे हिंदी में कहते हैं, ” उसने जोड़ा।

अनुशा ने यह भी कहा कि ट्रोलर्स को वह करण के साथ तोड़ना चाहते हैं।

READ  विराट कोहली के 34 वें वनडे ने पत्नी अनुष्का शर्मा ने चौंका दिया

उन्होंने कहा, “ट्रॉल हमें तोड़ना चाहते हैं क्योंकि वे क्रितिका (उनकी पूर्व प्रेमिका) और करण को एक साथ पसंद करते हैं। वे एक टीवी शो में थे। वे अच्छे लग रहे थे। वे सबके प्यार थे”।

करण कुंडरा ने किटानी मोहब्बत है के साथ टेलीविजन पर अपना पहला प्रदर्शन किया और फिल्मों में हॉरर कहानी, मुबारकन और 1 9 21 में भी शामिल किया।

अनुष्का दंडेकर मुंबई मतीनी, एंथनी कुन है, दिल्ली बेली और विरुद्ध फिल्मों में दिखाई दिए।

करन कुंड्रा ने बताया की कैसे उनके और अनुशा दांडेकर के रिश्ते में कष्टदायक समस्याएं पैदा हुईं

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *