Homeबॉलीवुड

सुधीर मिश्रा के दास देव 9 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेंगे

Like Tweet Pin it Share Share Email

सुधीर मिश्रा के दास देव 9 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेंगे

सुधीर मिश्रा के दास देव 9 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेंगे
सुधीर मिश्रा के दास देव 9 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेंगे

सरदार चंद्र चट्टोपाध्याय के क्लासिक उपन्यास देवदास के लिए एक आधुनिक मोड़ के साथ आए फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने शुक्रवार सुबह अपनी फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें स्टार कलाकारों का खुलासा हुआ और रिलीज की तारीख में बदलाव आया।

दास देव नामक फिल्म, शुरूआत में 16 फरवरी को सिनेमाघरों को हिट करने की तैयारी में थी। अब इसे 9 मार्च तक स्थगित कर दिया गया है और अनुष्का शर्मा की पारी और जॉन अब्राहम के परमानु के साथ रिलीज होगी।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर का खुलासा किया –

फिल्म मुकुबाज के स्टार विनीत कुमार सिंह, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, विपिन शर्मा और सौरभ शुक्ला की भूमिका निभाएंगे। यह अदिति राव हाइडीरी और रिचा चड्ढा भी प्रमुख भूमिकाओं में तारे हैं।

यह फिल्म एक उग्र राजनीतिक नाटक है जो नायक की लत के बारे में बात करती है। फिल्म का आधार उपन्यास पर एक तरह से आधारित है, क्योंकि यह शेरपंथ के प्रभाव में शेरचंद्र चट्टोपाध्याय के देवदास की एक रिवर्स कहानी है। यदि देवदास ने एक महान व्यक्ति से ‘दास’ की यात्रा की थी, तो यह ‘दास’ से एक यात्रा है, एक व्यक्ति जो अपने व्यसनों का गुलाम है और ‘देव’ के लिए अपने परिवार के वंशवंशीय महत्वाकांक्षाओं के लिए है। उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि के खिलाफ, दास देव शक्ति, प्रेम और नशे की फिल्म है।

READ  करनी सेना ने कंगना राणावत के फिल्म मणिकर्णिका के विरोठ का समर्थन किया है

उनकी फिल्म के बारे में बात करते हुए, मिश्रा ने एक प्रेस स्टेटमेंट से कहा, “हम एक दोस्त से कह रहे हैं कि आप देवदास क्यों नहीं करते? मैंने एक साथी लेखक के साथ इस पर काम करना शुरू कर दिया और अचानक चीजें बदलना शुरू हो गईं। मुझे लगा कि हेमलेट और देवदास इसी तरह की कहानियां हैं और फिर भारतीय राजनीतिक परिस्थितियां सामने आईं और ये देवदास के रिवर्स यात्रा की तरह बन गए। मैंने देवदास के तीन पात्रों को लिया; देव, पारो, और चंद्रमुखी जैसा कि मैं काम कर रहा था, शेक्सपियर ने घुसपैठ किया और मैंने उसे अनुमति दी। अंततः, यह शक्ति के बारे में एक फिल्म बन गई, क्योंकि यह प्यार के रास्ते में आती है मुझे खुशी है कि आखिरकार, मेरी फिल्म की रिहाई की तारीख है – 9 मार्च – और मेरी टीम ने जो भी कड़ी मेहनत की है, उसे भुगतान किया जाएगा। “

सुधीर मिश्रा के दास देव 9 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेंगे

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *